IPL Live Mobile में कैसे देखें? (How to watch IPL Live in mobile free without Hotstar)

IPL Live Mobile में कैसे देखें? (How to watch IPL Live in mobile free without Hotstar)

आज हम आपको बताएंगे कि IPL Live Mobile में कैसे देखते हैं। IPL Live Mobile में देखने का दो तरीका हैं मै इसमें आपको दोनों ही तरीका बताऊंगा दोनों ही काम करेगा।

IPL Live Mobile में कैसे देखें? (How to watch IPL Live in mobile free without Hotstar)
Photo from IPL

Jio sim se Live IPL kaise dekhe. (Is IPL free for Jio users?)

आपको बता दे की अगले साल या फ़िर बोले तो जिओ के आने के बाद मोबाइल में क्रिकेट देखना बहुत आसान और फ़्री भी हो गया था। उस समय ऐसा था कि अगर आपके पास जिओ का सिम है तो आप अपने मोबाइल में hotstar ऐप के माध्यम से आइपीएल या कोई भी मैच देख सकते है। लेकिन अब आपको मोबाइल के जिओ सिम में आइपीएल देखने के लिए जिओ के तरफ़ से जो क्रिकेट प्लान है ₹499 का ओ कराए या और भी ऐसे प्लान हैं जिओ के तरफ़ से जिसमें आपको hotstar vip मिल जाएगा। लेकिन बहुत से लोग ये रिचार्ज नहीं करा पाते। बहुत से लोग ऐसे है जो केवल एक महीना का रिचार्ज करते हैं। या भिर तीन महीना का भी करते है तो hotstar Vip नहीं ले पाते। और अब आप लोग IPL Live Mobile Free में नहीं देख पाते हैं।

लेकिन मै इसका एक सॉल्यूशन ले कर आया हूं। तो आइए जानते है कि IPL Live Mobile में कैसे देखें।

IPL Live Mobile में कैसे देखें? How can I watch IPL live on mobile?

आपको दिए गए लिंक पर क्लिक करना हैं Click Here इसके बाद आपक TV TAP Android 2.5 लिखा हुआ दिखेगा और उसके थोड़ा सा नीचे आपको डाउनलोड का बटन देखने को मिलेगा। आपको डाउनलोड पर क्लिक करके ऐप को डाउनलोड कर लेना डाउनलोड करके इंस्टॉल कर लेना। अब आपको एप्लीकेशन को ओपन करना है ओपन करने के बाद आप से परमिशन मांगा जाएगा वहां पर आप एग्री कर दीजिएगा। इसके बाद आपको सर्च पर क्लिक करना है और वहां पर सर्च करना है Cricket कुछ इस प्रकार से

IPL Live Mobile में कैसे देखें? (How to watch IPL Live in mobile free without Hotstar)
Photo From TVTAP Pro

इसके बाद आपके सामने एक आइकॉन बना कर Sky Sports Cricket लिखा हुआ आएगा। आपको उस पर क्लिक करना है। आपको Sky Sports Cricket पर क्लिक करना है। क्लिक करते आपके पास लाइव आईपीएल चालू हो जाएगा। तो इस तरह से आप लाइव आईपीएल बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं। 

अब आइए जानते हैं कि Live IPL Free में देखने का दूसरा तरीका क्या है? (How to watch Ipl live in mobile app)

इसके लिए आपको अपने मोबाइल का क्रोम ब्राउज़र ओपन कर लेना है या आप किसी ब्राउजर को ओपन कर सकते हैं और सर्च करना है। Serch Google hdstreamz इसके बाद आपको पहले नंबर पर hdstreamz.app का लिंक मिलेगा उस पर क्लिक करना है। इसके बाद आपके पास एक इस प्रकार का इंटरफेस देखने को मिलेगा।

IPL Live Mobile में कैसे देखें? (How to watch IPL Live in mobile free without Hotstar)
Photo From hdstreamz.app

अब आपको Android Server-1 पर क्लिक करना है। आपके पास 5 सेकंड का टाइम मिलेगा 5 सेकेंड वेट करने के बाद आपको एक एड दिखेगा। थोड़ा सा वेट करने के बाद वहां पर आपको डाउनलोड का ऑप्शन मिल जाएगा डाउनलोड पर क्लिक कर इस ऐप को डाउनलोड कर लीजिएगा डाउनलोड करने के बाद इंस्टॉल कर लेना है। अब आपको इसको ओपन करना है ओपन करने के बाद आपको सबसे पहले dream11 लाइव आईपीएल का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करना है इसके बाद आपसे लैंग्वेज पूछा जाएगा आपको लैंग्वेज जो आपको पसंद है जैसे हिंदी इंग्लिश तमिल और भी भाषा है आपको जो पसंद है उसे सिलेक्ट कर ले इसके बाद ओपन होने के बाद आपसे पूछा जाएगा कि आप इसको कौन से वीडियो प्लेयर के द्वारा देखना चाहते हैं इसमें आपको मैक्स प्लेयर सिलेक्ट करना है। अगर आपके पास मैक्स प्लेयर नहीं है तो आप मैक्स प्लेयर इंस्टॉल कर लीजिए प्ले स्टोर से। इसके बाद आपको लाइव आईपीएल चलने लगेगा। इस तरह से आप अपने मोबाइल में बिल्कुल फ्री में लाइव आईपीएल देख सकते हैं। इसे मैंने आपको दो मेथड बताया आपको जो पसंद है वह यूज कर सकते हैं।

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel