महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद अब वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं। Ms Dhoni Web Series

महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद अब वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं। Ms Dhoni Web Series 

महेंद्र सिंह धोनी अब धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद अब वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं। वे अब पौराणिक विज्ञान वेब सीरीज (mythological sci-fiweb-series) वेब सीरीज पर काम करने जा रहे हैं। अब इस सीरीज को एक ऐसी किताब से प्रेरित होकर बनाया जा रहा है जो अभी तक पब्लिश भी नहीं हैं। साथ ही जिस लेखक ने ये किताब लिखी है वे ये उनकी पहली लिखीं हुई किताब हैं।

Photo From Social Media

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रह चुके महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास तो ले लिया है। लेकिन उनका खबरों में बने रहना जारी है। महेंद्र सिंह धोनी  ने जितनी लोकप्रियता अपने क्रिकेटिंग करियर में पाई है। अब वे उसी लोकप्रियता को दूसरी फील्ड यानी वेब सीरीज में  बनने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के माने तो धोनी एक वेब सीरीज को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। क्रिकेटर की पत्नी साक्षी धोनी ने इस नए प्रोजेक्ट के बारे में विस्तार से बताया है।


अब महेंद्र सिंह धोनी बनाएंगे वेब सीरीज! Now Mahendra Singh Dhoni will make web series!

धोनी अब पौराणिक विज्ञान (mythological sci-fi web-series) वेब सीरीज पर काम करने जा रहे हैं। अब इस सीरीज को एक ऐसी किताब से प्रेरित होकर बनाया जा रहा है जो अभी तक पब्लिश भी नहीं है। साथ ही जिस लेखक ने ये किताब लिखी है वे ये उनकी पहली लिखीं हुई किताब हैं। ऐसे में रिस्क बड़ा है। लेकिन धोनी इसी स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। इस नई वेब सीरीज के बारे में साक्षी ने न्यूज एजेंसी को बताया है। उनका कहना है कि ये सीरीज पौराणिक विज्ञान-फाई (mythological sci-fi web-series) है। ये एक अघोरी की कहानी होगी जो एक द्वीप पर हाई-टेक सुविधाओं के बीच फंस गया है। साक्षी मानती हैं कि इस सीरीज में अघोरी जिन राज से पर्दा उठाएगा उसके बाद कई मौजूदा विश्वास हमेशा के लिए बदल सकते हैं।

Photo From Social Media

क्या खास है महेंद्र सिंह धोनी के वेब सीरीज? What is special, Mahendra Singh Dhoni's web series

बताया जा रहा है इस सीरीज के लिए स्टारकास्ट की तलाश जारी है। वहीं अभी इस पर भी विचार होना है कि इस सीरीज को शूट कहा किया जाएगा। लेकिन एक चीज साफ कर दी गई है- इस सीरीज में बारीकियों पर ध्यान दिया जाएगा। और साथ ही हर किरदार को सटीक अंदाज में दिखाने की कोशिश की जाएगी। ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी की इस नई पारी को हर कोई देखना जरूर चाहता है। वैसे धोनी की ही कंपनी ने पिछले साल डाक्यूमेंट्री रोर ऑफ द लायन' को प्रोड्यूस किया था। उसमें चेन्नई सुपर किग्ंस (CSK) के संघर्ष को दिखाया गया था। अब धोनी एक और सीरीज का निर्माण करने जा रहे हैं और फैन्स उसको देखने के लिए बहुत ज्यादा ही उत्साहित हैं।

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel